Twitter Se Paise Kaise Kamaye- ट्विटर से पैसे कैसे कमाए ?

Twitter Se Paise Kaise Kamaye- ट्विटर से पैसे कैसे कमाए ?



यदि ट्विटर पर आपके अच्छे Followers है तो आपको कंपनी पैसे दे सकती है। ट्विटर के डिस्क्रिप्शन में  Contact या Email डाल सकते है।
Twitter के द्वारा आप भी Advertising से पैसे कमा सकते है, बिना किसी वेबसाइट या Content बनाये। इसके लिए Link Shortening Service पर अपना Account बनाना होता है। आपको इसमें बहुत सी लिंक मिल जाएगी आप सिर्फ एक पर ही Account बनाये जिससे आपका पैसा एक ही Account में मिलेगा।
इन पर Account बनाने के बाद आप ऐसा लिंक ढूंढे जो Intresting हो जैसे कोई न्यूज़, फनी वीडियो, जोक्स या कुछ डाउनलोड करने की Links आप ऐसी लिंक ढूंढे जिसे पढने में लोग Intrested हो।
आपकी सिलेक्ट की हुई Link Shortening Service से अपनी उस लिंक को Short कर ले, अब Short की गई Link को अपने Group और Contact को Send कर दे।
आप इस Link को ट्विटर के अलावा और भी जगह Send कर सकते है जहाँ पर ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखे। आपके Link से जो Ad दिखेगी उस पर एक क्लिक पर 5 रुपये से 20 रुपये तक कमा सकते है।
हर Sale पर एक Fixed Commision मिलती है। इंटरनेट पर आपको बहुत सी वेबसाइट मिल जाएगी जहाँ आपको Affiliate बनाने के Option मिलेंगे।
इन वेबसाइट पर रजिस्टर करके आप एक Unique Link Generate कर सकते है। कोई आपकी Link पर क्लिक करके सामान खरीदता है तो आपको एक निर्धारित कमीशन मिलता है।
ऐसी Product की Link भेजे जो लोग खरीदने में Interested हो। आपको किचन Item और फैशन Item पर 5 % से 10 % तक का कमीशन मिलता है। और इलेक्ट्रॉनिक Items पर 1% से 4% तक का कमीशन मिलता है।
एप्प इंस्टाल के द्वारा पैसे कमाना
आप लोगो को एप्प इंस्टाल करवा कर भी पैसे कमा सकते है। बहुत सी कम्पनीज है जो बड़ी-बड़ी कंपनी की एप्प इंस्टाल करवाने का पैसा लेती है।
इन कंपनी की वेबसाइट पर आपको रजिस्टर करना होता है और आपकी जो Unique Link है उसे ट्विटर पर Send करके एप्प्स इंस्टाल करवाना है। आपको प्रत्येक Install पर पैसे मिलेंगे। हर Install पर 20 रुपये से 50 रुपये तक कमा सकते है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Amazon Affiliate marketing se Kaise paise kamaye?

Ghar Baithe Internet Se Online Paise Kaise Kamaye Tricks 2020