TikTok Se Paise Kaise Kamaye - How to Make Money On Tik Tok Hindi

TikTok Se Paise Kaise Kamaye - How to Make Money On Tik Tok Hindi


Tik Tok से पैसे कैसे कमाये जी दोस्तों आज हम विस्तार से जाने गे हम Tik Tok app का यूज़ कर के लाखो रुपये कैसे कमा सकते है। चलिए शरू करते है।
हेल्लो दोस्तों मेरा नाम प्रवीन है और में आज आपको बताने जा रहा हूँ आप Tik Tok app का यूज़ कर के पैसे कैसे कमा सकते है।
दोस्तों आप को बहुत शरे ऐसे android app मिल जाये गे जिन का यूज़ कर के आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो लेकिन Tik Tok app आज कल काफी चर्चा में है.

इसी लिए में ये article लिख रहा हूँ इस article में  विस्तार से समझने की कोसिस करू गा।

Tik Tok app क्या है ?

दोस्तों Tik Tok app एक टाइम पास android app है जिस में आपको फनी टाइप की videos देखने को मिलती है जिन को देखते – देखते  आपको पता नहीं चले गा टाइम कब निकल गया है।
इसी लिए इस app को लोग इतना ज्यादा पसंद कर रहे है।

Tik Tok से पैसे कमाने के लिए हमे क्या – क्या करना होगा?

दोस्तों आपको Tik Tok app अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना है और आपको अकाउंट बनाना है और ये बिलकुल फ्री है इस में आपको कोई भी पैसा नहीं देना है। तो फिर अब जानते है.
Tik Tok aap का यूज़ कर के किन – किन तरीको से Tik Tok Creator पैसा कमाते है और आप भी कमा सकते है।
टिक टोक अप्प इनस्टॉल करने के लिए क्लिक करे

Tik Tok से पैसा कमाने के तरीके

दोस्तों Tik Tok से पैसे कमाने के लिए आपको short videos अपलोड करनी है और fen flowing आपको बढ़ानी है अगर आप जल्दी से fen flowing बढ़ाना चाहते है.
तो आप daily videos अपलोड करनी है और थोड़ा funny type की वीडियो अपलोड करनी है जिस से आपको लोग follow करे गे।
1. एमोजी से पैसे कमाये जी दोस्तों अगर कोई Creator Tik Tok पर लाइव करता है तो उन के fens उन्हें एमोजी सेंड कर सकते है जोकि फ्री और paid दोनों टाइप के होते है अगर कोई fen paid एमोजी भीजता है.
तो उन एमोजी को Creator Tik Tok को sale कर सकता है जिस से उन्हें पैसा मिलता है main source Tik Tok से पैसे कमाने का यही होता है। 
इस से अच्छा पैसा कमाते है Tik Tok creators . इसी लिए टिक टोक क्रिएटर ज्यादा लाइव करते है।
2. Events में हिंसा लेकर कमा सकते है जी दोस्तों Tik Tok समय – समय पर इवेंट निकालता रहता है creator उस इवेंट से related videos बना कर अपलोड करते है.
Tik Tok उन मे से कुछ videos को selected करता है और उन्हें इनाम भी देता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे यहाँ पर कीमती इनाम दिए जाते है जैसे car, iphone,Dollers etc. जिस से Tik Tok Creators की यहाँ से अच्छी income हो जाती है। ये दो तरीको से Tik Tok Creators पैसा कमाते है

निष्कर्ष

दोस्तों अगर आपका मन करता है Tik Tok creator बन कर पैसा कमाने का आप try कर सकते हो अगर आप मेहनत करते हो तो आपको जरूर Tik Tok app से अच्छी इनकम होगी।
और बेहतर तरह समझने के लिए ये वीडियो देखे >>>
आसा करता हूँ आपको ये Tik Tok से पैसे कैसे कमाये (Tik Tok Se Paise Kaise Kamaye) जानकारी पूरी तरह से समझ आ गयी होगी अगर कोई प्रशन है तो आप कमेंट कर सकते है आपको रिप्लाई जरूर किया जाये गा दोस्तों हो सके तो दोस्तों के साथ फेसबुक और whats-app जरूर शेयर करे जिस से आपके दोस्तों को भी पता चले Tik Tok से पैसे कैसे कमा सकते है।  इस पोस्ट में इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में धन्यवाद।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Amazon Affiliate marketing se Kaise paise kamaye?

Ghar Baithe Internet Se Online Paise Kaise Kamaye Tricks 2020

Twitter Se Paise Kaise Kamaye- ट्विटर से पैसे कैसे कमाए ?