Likee App Se Paise Kaise Kamaye? - पूरी जानकारी हिंदी में

Likee App Se Paise Kaise Kamaye? - पूरी जानकारी हिंदी में


Likee App Se Paise Kaise Kamaye - नमस्कार दोस्तों, AJ News साइट पर आपका स्वागत है। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम Likee App के बारे में जानेंगे। अगर आप Likee App के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानते तो आप बिल्कुल सही पोस्ट तक पहुचें है। मैं आज आपको इस पोस्ट में बताऊंगा कि Likee App क्या है ? Likee App पर Account कैसे बनाये और Likee App Se Paise Kaise Kamaye? तो इन सभी सवालो का जवाब आपको आज के इस पोस्ट में मिलने वाला है तो चलिए सबसे पहले जानते है कि Like App क्या है ?

Likee App Se Paise Kaise Kamaye? - पूरी जानकारी हिंदी में



Likee App Kya Hai ?


अगर मैं आपको सरल भाषा में समझाऊ तो Like App एक Short Video Creating App है जहाँ पर आप 15 सेकेंड से लेकर 1 मिनट तक की Funny, Comedy, Dancing और बहुत प्रकार की वीडियो देख और अपलोड कर सकते है। Like App की तरह और भी बहुत सारी Apps है जैसे TikTok, Vigo, 4Fun, Vmat जहाँ पर आप इस प्रकार की वीडियो देख सकते है। तो दोस्तों अब आप समझ ही गए होंगे की Like App क्या है। तो चलिये अब जानते है कि इस Like App को हम डाउनलोड कैसे कर सकते है।

 Likee App Download Kaise Kare ?


दोस्तों Like App को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने मोबाइल में Google play Store में जाना है और अब आपको ऊपर में एक सर्च का ऑप्शन मिलेगा। उसमे आपको Like App लिख कर सर्च करना है। यह App आपको सबसे ऊपर ही मिल जायेगी। अगर मैं आपको इस App की रेटिंग की बात करू तो Google Play Store पर इसकी 4.6 की रेटिंग है जो कि बहुत ही अच्छी मानी जाती है। तो इस App की आप Reviews भी पढ़ सकते है जो की यूजर के द्वारा बताई गयी है। Like App को डाउनलोड करने के लिए आपको Install के बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है । अब Like App आपके मोबाइल में Install हो चुका है। तो चलिये अब जान लेते है कि Like App पर अपना अकाउंट कैसे बनाये ?

Likee App Account Kaise Banaye


Like App पर अकाउंट बनाने के लिए आपको Like App को Open करना है।अब आपको ऊपर लेफ्ट साइड में एक लोगो का ऑप्शन नज़र आएगा उस पर क्लिक करना है। अब आपके सामने Sign Up & Log In पेज open होगा। यहाँ पर आपको 4 ऑप्शन मिलेंगे जिससे आप Sign Up कर सकते है। सबसे पहले मोबाइल नंबर, उसके बाद फेसबुक अकाउंट या गूगल अकाउंट या तो फिर इंस्टाग्राम से भी आप Sign Up कर सकते है। अब दोस्तों जानते है कि Like App में प्रोफाइल एडिट कैसे करे ?

Likee App Me Profile Edit Kaise Kare ?


Like App में प्रोफाइल एडिट करने के लिए आपको लोगो पर क्लिक करना है । अब आपके सामने एडिट पेज ओपन होजायेगा। जिसमे आपको सबसे पहले Avtaar का ऑप्शन मिलता है जहाँ से आप फोटो ऐड कर सकते है। उसके नीचे आपको Name, Gendar, Birthday, LikeId HomeTown, Bio, Edducation और Career का ऑप्शन मिलाता है जिसे आपको भरना है। अब बात करते है कि Like App से पैसे कैसे कमाये?

Likee App Se Paise Kamane Ka Tarika


इसमें Like App से पैसे कमाने के लिए आपको ट्रेंडिंग #Tag पर वीडियो बनाने है। अगर आप तुरंत ट्रेंडिंग #Tag पर वीडियो बनाकर अपलोड करते हो और अगर आपकी विडियो वायरल हो गई तो आपको इनाम और पैसे भी मिलेंगे। अब बात करते है दूसरे ऑप्शन की। तो दूसरा ऑप्शन है कि अगर आप Like App में Live जाते हो तो आप पैसे कमा सकते हो। मगर Like App में Live जाने के लिए आपको 35 Leval क्रॉस करने होंगे तभी आपको live ऑप्शन मिलेगा। जब आप लाइव जाते हो तो आपको आपके बहुत से followers गिफ्ट सेंड करते है जिसे आप पैसे में कन्वर्ट कर सकते है।


तो दोस्तों आज के पोस्ट  मे "Likee App Se Paise Kaise Kamaye?" मै आशा करता हूँ की ये पोस्ट आपको बहुत पसंद आया होगा अगर आपका कोई सवाल हो तो आप हमें comment के द्वारा पूछ सकते है, धन्यवाद।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Amazon Affiliate marketing se Kaise paise kamaye?

Ghar Baithe Internet Se Online Paise Kaise Kamaye Tricks 2020

Twitter Se Paise Kaise Kamaye- ट्विटर से पैसे कैसे कमाए ?