इस अभिनेता को kiss करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर, साथ काम करने पर कही ये बात


प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। इस मूवी में जाह्नवी ने शानदार अभिनय कर सभी दिलों में जगह बना ली। जाह्नवी कपूर हाल ही में अपनी बहन खुशी के साथ एक टॉक शो में नजर आईं। इस शो के दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों के बेबाक जवाब दिए।
Janhvi Kapoor

शो में जाह्नवी से पूछा गया, अगर उन्हें किस करने का मौका मिले तो वह कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल में से किसे चुनेंगी? इस पर जाह्नवी ने विक्की कौशल का नाम लिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि विक्की कौशल उनको बहुत पसंद है। खास बात यह है कि जाह्नवी करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। उनकी यह दिली तमन्ना थी जो करण जौहर पूरी करने जा रहे है।
Janhvi Kapoor
IMAGE CREDIT:
जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट है। करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' जल्द ही वह 'गुंजान सक्सेना', 'रूह आफजा' और 'दोस्ताना '2' में नजर आएगी। कोरोना वायरण को कारण दुनियाभर में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते सभी प्रकार की शूटिंग बंद कर दी गई हैं। जैसे ही हालात सामान्य हो जाएंगे। फिर से इन फिल्मों में से बची हुइ शूटिंग शुरू करेंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Amazon Affiliate marketing se Kaise paise kamaye?

Ghar Baithe Internet Se Online Paise Kaise Kamaye Tricks 2020

Twitter Se Paise Kaise Kamaye- ट्विटर से पैसे कैसे कमाए ?